Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अभिनेत्री वाणी कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. रणबीर के साथ काम करके वाणी कपूर बेहद खुश हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा एक दूरदर्शी कहानीकार हैं.

वहीं, इस बारे में विस्तार से बताते हुए वाणी ने कहा कि ‘शमशेरा’ मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. करण मल्होत्रा जैसे किसी व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया जाना, जो एक दूरदर्शी कहानीकार है, एक ऐसा अवसर है, जिसे कोई भी अभिनेता कभी नहीं चूकेगा. मैं भाग्यशाली हुं कि उन्होंने महसूस किया कि मैं इस भूमिका के लिए उपयुक्त थी. करण अपने शिल्प और कहानी के प्रति जुनूनी है जिसे वह बताने की कोशिश कर रहे हैं. मैं एक निर्देशक की अभिनेता हूं इसलिए मुझे उनके दृष्टिकोण और शमशेरा को सही मायने में एक बनाने की योजना में एक अद्भुत समय मिला. जीवन से बड़ा बड़े परदे का तमाशा है.”

रणबीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि “मैं फिल्म में हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक रणबीर कपूर के साथ भी काम कर रही हूं. यह पहली बार है जब हमें स्क्रीन पर एक साथ जोड़ा गया है और मैं उम्मीद करती हूं की लोग फिल्म में हमारी केमिस्ट्री को पसंद करें. हमारे पात्रों का एक अद्भुत ग्राफ है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और इसके लिए जड़ें जमाएंगे.”

इसे भी पढ़ें – जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 1,200 करोड़ रुपए की 13 नई परियोजनाओं की देंगे सौगात…

संजय दत्त के साथ काम करने के बारे में वाणी ने साझा किया कि “मुझे संजय दत्त के साथ काम करने का मौका मिला और मैं वर्षों से उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं. मैं उन्हें अग्निपथ से प्यार करती थी. आपको शमशेरा में उनके लिए इंतजार करना और देखना होगा क्योंकि वह फिर से हमें हिंदी सिनेमा में युगों-युगों के लिए खलनायक देने जा रहा है. वह सिर्फ खतरनाक और चालाक और पुरे शैतान है.”

इसे भी पढ़ें – श्री जगन्नाथ रथयात्रा 2022 : नेत्रोत्सव के बाद भगवान जगन्नाथ ने नवयौवन रूप में दिए दर्शन, कल रथ पर सवार होकर भक्तों के बीच जाएंगे महाप्रभु …

काजा के काल्पनिक शहर में सेट, पीरियड एक्शन में रणबीर को टाइटैनिक का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. इस बड़े कास्टिंग तख्तापलट में संजय दत्त रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं. भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह वाईआरएफ के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है.