Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक मालिक ने दावा किया है कि ड्राइविंग करते वक्त उसके स्कूटर के आगे का सस्पेंशन टूट गया. श्रीनाथ मेनन नाम के इस व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि उसके ओला एस1 प्रो का आगे का सस्पेंशन सवारी करते समय टूट गया. उसने कंपनी से वाहन को बदलने का आग्रह किया है. श्रीनाथ मेनन ने लिखा है कि ‘कम गति में भी ड्राइविंग करते समय वाहन का फ्रंट सस्पेंशन टूट जाता है. यह बहुत ही गंभीर और खतरनाक बात है, जिसका हम सामना कर रहे हैं. हम यह आग्रह करते हैं कि हमारे वाहन को बदला जाए या उस हिस्से का डिजाइन बदला जाए. खराब गुणवत्ता के सामान के इस्तेमाल से होने वाले सड़क हादसों से हमारी जान बचाई जाए.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में टमाटर सहित हरी सब्जियों के दाम में लगी आग, आने वाले दिनों में और बढ़ेगी महंगाई, बजट संभालना हुआ मुश्किल

कई लोगों के साथ हो चुके हैं हादसे

इसके बाद कई अन्य यूजर्स ने गुणवत्ता, ब्रेकडाउन और बिक्री के बाद कंपनी के खराब रिस्पॉन्स से संबंधी मुद्दों से जुड़े कई अनुभव साझा किए. ओला इलेक्ट्रिक ने अभी इस नए हादसे पर कोई टिप्पणी नहीं की है. गौरतलब है कि हाल में ही जोधपुर के एक 65 साल के व्यक्ति को काफी गंभी चोटें आई थीं, जब उसका ओला ई स्कूटर फुल स्पीड पर अचानक रिवर्स मोड में चला गया था. ओला इलेक्ट्रिक के कई ग्राहकों ने गाड़ी के रिवर्स मोड में जाने में शिकायतें की हैं.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शुरू किया देश का पहला नेशनल रिसोर्स सेंटर फॉर ओरल हेल्थ एंड टोबैको सिसेशन

कई जगह से आ रही हैं शिकायतें

गुवाहाटी के बलवंत सिंह ने गत माह ट्वीट किया था कि स्पीड ब्रेकर पर ब्रेक लगाने पर उनके बेटे का स्कूटर धीमा होने के बजाय इतनी तेज स्पीड में आ गया कि वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. ओला इलेक्ट्रिक ने तब कहा था कि उसने घटना की पूरी जांच की और डाटा से साफ पता चल रहा था कि राइडर पूरी रात ओवर स्पीडिंग कर रहा था. उसने जब घबराहट में ब्रेक लगाई, तो वाहन पर से उसका संतुलन खो गया. वाहन के कारण यह घटना नहीं हुई.

ये भी पढ़ें: दिल्ली को झीलों का शहर बनाने की कोशिश, कुल 1045 झीलों में से 1018 झीलों की मैपिंग