Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शाहजहांपुर. 12 साल की उम्र में गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता को 28 साल बाद न्याय मिला है. इस दौरान पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना के 28 साल बाद रेप पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद हुए डीएनए टेस्ट में दोनों आरोपियों में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी गुड्डू को गिरफ्तार किया है. वहीं गैंगरेप के बाद नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई थी उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया था.

यह मामला शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार इलाके का है. जहां करीब 28 साल बाद पहले नाबालिक लड़की अपनी बहन और बहनोई के घर में रहती थी. इस दौरान उसी मोहल्ले में रहने वाले नक्की हसन 1 दिन उसके घर में घुस आया और उसने किशोरी से दुष्कर्म किया. जहां नक्की हसन के बाद उसके छोटे भाई गुड्डू ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. उस वक्त रेप पीड़िता की उम्र महज 12 साल थी. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 13 साल की उम्र में वह गर्भवती हो गई थी और 1994 में उसने एक बच्चे को जन्म दिया था.

इसे भी पढ़ें – अगवा कर नाबालिग से रेप की कोशिश, शोर मचाने पर भागा आरोपी, इधर लापता बेटे का जब पुलिस नहीं लगा पाई सुराग, तो मजदूर पिता ने ढूंढने वाले को 51 हजार इनाम देने का किया ऐलान

पीड़िता ने बताया कि उसके बहनोई ने उसकी शादी गाजीपुर जिले के एक शख्स से कर दी थी. लेकिन 10 साल बाद जब उसके पति को यह पता चला कि उसके साथ रेप जैसी दुर्घटना हो चुकी है तो उसने उसे तलाक दे दिया. जिसके बाद वह महिला लखनऊ आकर रहने लगी. तब तक महिला का बेटा बड़ा हो गया था उसने अपने पिता और माता के बारे में जानना चाहा. तो उसे उसकी मां का नाम बता दिया गया. जब लड़का अपनी मां से मिला तो उसने अपने पिता का नाम पूछा. इसके बाद मां ने कोर्ट के आदेश पर उसके साथ रेप करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद आरोपियों को ढूंढ कर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक