VIDEO : आरंग में फायर ब्रिगेड नही होने का नतीजा ! फिर एक दुकान जलकर खाक, लोग रेत डालकर बुझाने की करते रहें कोशिश

टुकेश्वर लोधी,आरंग(रायपुर)। आरंग में फायर ब्रिगेड नही होने से एक और दुकान जलकर खाक हो गई। घटना आरंग के ग्राम गुल्लू में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के पास की है. यहाँ पर कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।गनीमत ये रही कि बगल में स्थित एटीएम तक आग पहुँचने से पहले ही आग बुझा ली गई नहीं तो एटीएम में मौजूद लाखों रुपये भी इस आग के चपेट में आ जाते.

गांव वालों ने आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस और रायपुर फायर ब्रिगेड को दी. पुलिस तो पहुँच गयई, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी का लोग घंटो इंतजार करते रहें. आग को भीषण रूप लेता देख आरंग पुलिस ने मार्ग से गुजर रहे रेत से भरी हाइवा को रोका उसके बाद पुलिस और गांववालों ने आग की लपटों में रेत डालकर आग पर काबू पाया. आग लगने की वजह अभी सामने नही आई है. विडम्बना है कि आरंग क्षेत्र में कहीं भी आग लगती है तो उसे बुझाने के लिए रायपुर या महासमुंद से फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ती है, तब तक बहुत देर हो जाती है. क्षेत्र के लोगों की बहुत पहले से मांग है कि आरंग में फायर बिग्रेड की गाड़ी हो, लेकिन अब तक पूरी नहीं हो पाई है.

देखिए वीडियो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।