VIDEO उड़ीसा में भी कर्ज माफी और 26 सौ रुपये समर्थन मूल्य देने के वादे के साथ मोदी-पटनायक पर राहुल-भूपेश का साझा प्रहार, कहा- देश को चौकीदार चोर से और उड़ीसा को रिमोट कंट्रोल से मुक्त करना है

उड़ीसा। उड़ीसा के भवानीपट्नम में आयोजित सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी-पटनायक पर साझा प्रहार किया. राहुल गांधी से पहले भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए जमकर पीएम मोदी और नवीन पटनायक पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि देश में किसानों को बर्बाद करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकना है. हमें केन्द्र में तीरंगे के तले राहुल गांधी के नेतृत्व में एक ऐसी सरकार बनानी है जहां युवाओं के पास रोजगार, महिलाओं को सम्मान, किसानों को कर्जा से मुक्ति मिले. छत्तीसगढ़ में हमने किसानों से किया वादा निभाया है उड़ीसा में भी निभाएंगे. इस दौरान बघेल ने इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के उड़ीसावासियों से रहे रिश्ते का जिक्र भी किया.

मुख्यमंत्री बघेल के बाद सभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी. राहुल गांधी ने उड़ीसा के लोगों के बीच एक बार फिर चौकीदार चोर है का नारा दोहराया. राहुल गांधी ने  मोदी और पटनायक सरकार पर जमकर निशाना साधा. लेकिन साथ-साथ उन्होंने भी उड़ीसावासियों के साथ रहे कांग्रेस के पुराने रिश्ते के बार में बात की. कहा उड़ीसा के साथ हमारा रिश्ता सिर्फ राजनीतिक नहीं दिल का रिश्ता है.

उन्होंने उड़ीसावासियों से वादा किया है कि जिस तरह से छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में सरकार बनते ही कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ किया है उसी तरह से उड़ीसा में कांग्रेस की सरकार बनते ही कर्जा माफी का वादा पूरा करेंगे. उड़ीसा के किसानों को 26 सौ रुपये समर्थन मूल्य मिलेगा. इसके साथ राहुल गांधी ने कहा कि देश के गरीबों को न्यूनतम आय दिया जाएगा. इसी दौरान उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार राफेल घोटाला के लिए जाने जाते हैं तो उड़ीसा में नवीन पटनायक रिमोट कंट्रोल की तरह है. मोदी जैसा कहते हैं पटनायक वैसे ही कंट्रोल होता है. इसीलिए इस चुनाव में चौकीदार चोर है को देश बाहर और रिमोट कंट्रोल को प्रदेश बाहर करना है.
देखिए राहुल-भूपेश का भाषण

LIVE: Public Meeting at Bhawanipatna, Odisha

LIVE: Public Meeting at Bhawanipatna, Odisha #ParivartanSankalpSamavesh

Geplaatst door Bhupesh Baghel op Dinsdag 5 februari 2019

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।