VIDEO : बिंदेश्वरी देवी बघेल का पार्थिव देह पहुँचा भिलाई-3 स्थित आवास, अंतिम संस्कार कल

हेमंत शर्मा, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माँ बिंदेश्वरी देवी बघेल का पार्थिव देह भिलाई-3 स्थित आवास के लिए रवाना कर दिया गया है. सोमवार की सुबह निवास में पार्थिव देह को लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद सुबह 11 बजे अंतिम यात्रा निवास से भिलाई-3 स्थित मुक्तिधाम के लिए निकलेगी.

वहीं दूसरी दुर्ग प्रशासन ने भिलाई-3 स्थित सीएम हाउस में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. लोगों की भीड़ और वीआईपी दौरे के मद्देनज़र रात में दुर्ग कलेक्ट सहित, आईजी और अन्य अधिकारियों ने व्यवस्था दुरस्त करने के निर्देश दे दिए. सोमवार को होने वाले अंतिम संस्कार की तैयारियाँ भी शुरू कर दी गई. चूँकि कल भिलाई-3 स्थित आवास पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, इसलिए लोगों की भीड़ के चलते विशेष व्यवस्था की जा रही है.

वहीं रामकृष्ण अस्पताल में बड़ी संख्या में आज राजनीति, मीडिया, व्यापारी जगत के अनेक बड़ी हस्तियाँ पहुँचे. अस्पताल पहुँचकर सभी अपनी विम्र श्रद्धाजंलि अर्पित किए. विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास मंहत, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, अजीत जोगी, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं श्रद्धांजलि अर्पित किए हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की निधन खबर सुनकर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा अस्पताल पहुंचे. तन्खा ने कहा कि कुछ काम के सिलसिले में रायपुर आया था. एक कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर जाना था. मैंने पहले से ही सोचा था कि रायपुर आया हूं तो मुख्यमंत्री और उनकी माता से मिलकर उनका हालचाल जानूंगा. मैंने इसके लिए टाइम लेने की कोशिश की लेकिन इस दुखद खबर के बारे मे पता चला. जिसके बाद मैं सीधे अस्पताल आ गया.

देखिए वीडियो
https://www.youtube.com/watch?v=5IOkY1FO4OY&feature=youtu.be

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।