VIDEO : परिणाम से पहले ही मंत्री सिंहदेव ने बताया क्या रहेगा प्रदेश में आंकड़ा, क्यों कह रहे हैं सरगुजा हार सकते हैं…! जानिए सीटवार पूरी जानकारी

सरगुजा। लोकसभा चुनाव के नतीजे तो कल आएंगे लेकिन परिणाम से पहले ही छत्तीसगढ़ सरकार में वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रदेश में 11 सीटों के आंकड़ें क्या रह सकते हैं इसका उन्होंने सीटवार विश्लेषण कर दिया है. यही नहीं उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि सरगुजा सीट हार सकते हैं ! टीएस सिंहदेव का कहना है छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को 7 से 8 सीटें मिल सकती है. उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण में हुए चुनाव के सभी सीट कांग्रेस जीतेगी. लेकिन उन्होंने यह भी कह दिया है कि तीसरे चरण में 6 सीटों के चुनाव में कांग्रेस 2 से 3 सीटें ही जीत पाएगी.

. लल्लूराम डॉट कॉम की खबरों को अपने मोबाईल पर पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें ..

टीएस सिंहदेव ने इन सीटों में किया जीत का दावा-
बस्तर, कांकेर, राजनांदगांव, महासमुंद, रायगढ़, कोरबा, रायपुर
वहीं उन्होंने दुर्ग में मामला 50-50 का बताया है. 

जबकि जिन सीटों पर उन्होंने हार की आशंका जाहिर की है उसमें-
सरगुजा, बिलासपुर, जांजगीर है. 

इसे भी पढ़ें … BJP को पूर्ण बहुमत नहीं तो NDA में कौन होगा मोदी का विकल्प? इन नेताओं को माना जा रहा PM पद का दावेदार

उन्होंने यह भी बताया कि अगर सरगुजा सीट जीत गए तो यह एक चमत्कार जैसा ही होगा. लेकिन हारे तो उसके कई कारण हैं. उन कारणों के बारे में भी उन्होंने बताया जिसे आप सीटवार विलेश्षण के साथ सुन सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें …राहुल गांधी ने किया कार्यकर्ताओं को आगाह, कहा- अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण, सतर्क और चौकन्ना रहें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी… 

देखिये वीडियो …

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।