बड़ा बयान : प्रदेश में मुख्यमंत्री नाम की कोई चीज नहीं, रात में भूपेश, तो दिन में सिंहदेव को बताते हैं सीएम – डॉ. रमन सिंह

राजनांदगांव। भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच खींचतान बीते डेढ़ महीने से चल रही है. डेढ़ महीने से छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री नाम की कोई चीज नहीं है. रात में बोलते हैं कि भूपेश बघेल है, तो दिन में बोलते हैं कि टीएस सिंहदेव है. छत्तीसगढ़ की स्थिति रोज बिगड़ती जा रही है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में कही.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शहर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राहुल गांधी को तय करना है कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री कौन है. हमारे (भाजपा) यहां निर्णय कैसे होते हैं, छह महीने में पांच मुख्यमंत्री बदल गए. यहां एक मुख्यमंत्री बनाने में एक साल लगा देंगे.

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध पर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि लूट, हत्या, बलात्कार, बेटियों के साथ अनाचार की घटनाओं में तो अब तो बिहार से हम आगे बढ़ गए. बिहार, मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र से ज्यादा हत्या, लूट, बलात्कार हो रहा है. यह शर्मनाक बात है, शांति का टापू आज अपराध का गढ़ बन गया है. गली-गली में शराब, घर पहुंच सेवा के साथ पहुंच रहा है. जुआ-सट्टा बढ़ गया. पुलिस और अधिकारियों की नियुक्ति पैसे लेकर और देकर हो रही है, ऐसे में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ेगी.

देखिए वीडियो :

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।