VIDEO… पहले नशे में धुत कार चालक ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, फिर शव को कंधे पर उठाकर दो किमी पैदल चलकर पहुंचा थाने…

सुदीप उपाध्याय, वाड्रफनगर। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड में आज हुई घटना ने आम लोगों को झकझोर दिया. जिसमें अपनी कार की टक्कर से मृत युवक के शव को कंधे पर लेकर दो किलोमीटर पैदल चलते हुए कार मालिक थाने पहुंचा. नशे में धुत कार मालिक ने मदद के लिए पहुंचे 108 वालों को भी लाश को हाथ लगाने नहीं दिया. लाश को कंधे पर लेकर चलने के दौरान लोग तमाशबीन बने रहे.

बता दें कि शाम करीब 4 बजे भूतपूर्व सैनिक लालमन मरावी ने पैदल चल रहे एक युवक को पहले तो अपनी कार से जोरदार टक्कर मारी. मौके पर हुई युवक की मौत के बाद भूतपूर्व सैनिक युवक के शव को पैदल 2 किलोमीटर कंधे पर लादकर पुलिस चौकी में जाकर पटक दिया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि एक्सीडेंट के बाद लोगों ने 108 को बुलाया था. मौके पर पहुंचे 108 के कर्मियों ने जब मृतक को हॉस्पिटल ले जाना चाहा तो आरोपी ने उन्हें नहीं ले जाने दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी लालमन सिंह मरावी भूतपूर्व सैनिक है. एसबीआई स्टेट बैंक वाड्रफ नगर शाखा में गनमैन के पद पर कार्यरत था, लेकिन नशे की प्रवृत्ति के कारण उसे वहां से निकाल दिया गया है. वहीं कार की टक्कर से मृत युवक की अभी पहचान नहीं की जा सकी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए वाड्रफनगर सिविल अस्पताल भेज दिया गया है.

देखिए वीडियो :

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।