Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

ब्लॉक विकास अधिकारी (BDO) का पंचायत योजना के क्रियान्वयन को लेकर 25 हजार रुपए घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रखंड विकास पदाधिकारी और मुखिया के बीच घूस की रकम बढ़ाने को लेकर खुब नोकझोंक होती दिख रही है. वायरल वीडियो में दोनों के बीच लेनदेन को लेकर हो रही बात भी स्पष्ट रूप से सुनाई दे रही है. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने जांच का आदेश दिया है.

मामला बिहार के सुपौल का है. त्रिवेणीगंज प्रखंड विकास अधिकारी (BDO) आशा कुमारी का पंचायत योजना के क्रयन्वयन को लेकर घूस लेते हुए वीडियो सामने आया है. त्रिवेणीगंज की प्रखंड विकास पदाधिकारी क्षेत्र के गुडिया पंचायत के पूर्व मुखिया पति शिवनारायण यादव से सात निश्चय योजना के तहत 10 लाख रुपए की राशि भुगतान के नाम पर 25 हजार रुपए घूस की मांग कर रही हैं. जबकि मुखिया पति द्वारा 20 हजार रुपए हाथ में लिए 20 हजार में बात फाइनल करने की बात पर अड़े है. इस दौरान मुखिया कार्यालय में लगे सीसीटीवी को भी बंद करने की बात कहते हैं. इस पर बीडीओ आशा कुमारी कहती हैं सीसीटीवी का तार कटा हुआ है. बस डराने के लिए सीसीटीवी लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें – अवैध वसूली का खेलः लर्निंग लाइसेंस बनाने के नाम पर रिश्वतखोरी, घूस लेते महिला कर्मचारी का VIDEO वायरल…

बताया जा रहा है कि मामले की जांच के लिए डीडीसी के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई गई है. हलांकि यह वीडियो पुराना है और बीडीओ ने इसका खंडन भी किया है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इसकी जनकारी मिलने के बाद सुपौल डीएम ने जांच का आदेश जारी कर दिया है. डीएम ने डीडीसी के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई है. जांच के बाद इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक