whatsapp

मजे में ‘माननीय’ ! तिहाड़ में सजा की जगह मजा काट रहे मंत्री सत्येंद्र जैन, चार दिवारी में मिल रहा VVIP ट्रीटमेंट, मसाज कराते VIDEO VIRAL

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे मसाज कराते दिख रहे हैं. वीडियो के सामने आते ही भाजपा ने केजरीवाल और सिसोदिया पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सत्येंद्र जैन का बचाव करते दिखे। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र बीमार हैं और डॉक्टरों की सलाह पर फिजियोथैरेपी ले रहे हैं. सिसोदिया ने सवाल उठाते हुए कहा कि तिहाड़ के अंदर का वीडियो लीक कैसे हुआ और भाजपा के पास कैसे पहुंचा.

सीएम से करीबी का फायदा- अमित

बीजेपी IT Department के प्रभारी अमित मालवीय ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ को मसाज पार्लर बना दिया है. जेल में बंद उनके मंत्री सत्येंद्र जैन को एक मालिश करने वाला मिलेगा, जो जेल के सभी नियमों का उल्लंघन करते हुए, कैदी को दिल्ली के सीएम से निकटता के कारण लिप्त करेगा. दिल्ली सरकार तिहाड़ का प्रबंधन करती है. उन्होंने लिखा है कि ‘ये भ्रष्टाचारी राजनीति बदलने आए थे’.

अमित ने ट्वीट किया कि- सुकेश ने सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए, उनमें से एक जेल में बंद मंत्री को मिलने वाले विशेषाधिकार भी थे. अब ये स्पष्ट है कि उसके आरोपों में दम है और इन दोनों की मनी लॉन्ड्रिंग सहित अन्य मामलों में जांच होनी चाहिए.

बर्खास्त क्यों नहीं करते केजरीवाल ?

अमित ने कहा कि पिछले पांच महीने जेल में रहने के बावजूद सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट में मंत्री बने हुए हैं. जेल नियमों का घोर उल्लंघन करते हुए उन्हें एक मालिश करने वाला, टीवी, बिस्तर, बोतलबंद पानी और सभी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं. उन्होंने लिखा कि- केजरीवाल उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं करते? वे किससे डरते हैं?

इसे भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button