Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी और कोरोना वायरस के कहर के बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस देख आगरा के लोग ऐसे दीवाने हुए कि नियमों की परवार किए बगैर नाचने लगे. आगरा में एक डांस प्रोग्राम में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के थिरकने से इस भीषण ठंड में भी माहौल गरमा गया. लोग कोरोना नियमों की परवाह किए बगैर जमकर नाचने लगे. स्टेज के पास भीड़ उमड़ने लगी और देखते ही देखते कोरोना निमों की धज्जियां उड़ गईं. आगरा शहर में सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम के दौरान सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी. रातभर सपना चौधरी का कार्यक्रम चला.

दरअसल जानी मानी डांसर सपना चौधरी कल आगरा पहुंची थी वहां उन्हें एक कार्यक्रम में अपना परफॉर्मेंस देना था. इस दौरान सपना के कार्यक्रम को देखने सैकड़ो लोग पहुंचे और खुलेआम सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. कार्यक्रम में भीड़ इतनी बढ़ गई कि यहां कोरोना गाईडलाइन का पालन नहीं हुआ. वहीं दूसरी तरफ सपना का ये डांस प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा.

https://youtu.be/rYzRK1-TtsY

रिपोर्ट की माने तो कार्यक्रम में कई लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे थे. बता दें कि जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हैं और आए दिन अपने डांस और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. उनके डांस को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है शायद यही कारण है कि सपना को देखने कार्यक्रम में कोरोना के गाइडलाइन की परवाह किए बिना ही सैकड़ों लोग पहुंच गए थे. लेकिन हैरानी की बात ये है कि यूपी की मुस्तैद पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी और वे नजर भी नहीं आईं.

ये है आगरा का वीडियो

">
Share: