Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्कियों में रहते है. ऐसे ही अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया में रैना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पांचवां सीजन चल रहा है और पहला मैच लाइका कोवई किंग्स और सलेम स्पार्टन्स के बीच खेला गया था. सीरीज के पहले मैच के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) भी जुड़े. तब उन्होंने उन्होंने कुछ ऐसे शब्द निकाल दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर उनकी आलोचना करने लगे और माफी मांगने के लिए कहा. दरअसल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का हिस्सा रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) एक कमेंटेटर ने पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? उन्हें यहां के पहनावे में नाचते और सीटी बजाते देखा गया है.

इस पर  सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं. बद्री (सुब्रमण्यम बद्रीनाथ), बाला भाई (एल बालाजी) भी हैं. मुझे लगता है कि आपको वहां से कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है. हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है. मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं’.