Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हाईवे पर टायर पंचर होने से टैंकर डिवाइडर पर चढता हुआ रोड पर पलट गया. इसमें चालक चोटिल हो गया, मगर किसी प्रकार गाड़ी उठाने के लिए क्रेन लेने चला गया. इधर बूढे, बच्चे और महिला बोतल और डिब्बे में दूध भरकर ले गए. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है. थाना लोधा इलाके के खेरेश्वर हाईवे स्थित गांव ताजपुर रसूलपुर के समीप टायर पंचर होने से टैंकर पलट गया. ड्राइवर गाड़ी उठाने के लिए क्रेन लेने चला गया. इधर ताजपुर रसूलपुर के ग्रामीणों ने घर से बर्तन लेकर आए और टैंकर के दूध लूट ले गए. किसी के हाथ में दो-दो डिब्बे तो किसी के हाथ में बाल्टी और परात और किसी किसी ने तो बोतलें ताने टैंकर में से हजारों लीटर दूध भर ले गए.

इसे भी पढ़ें – तेल की मची लूट : हाईवे पर पर पलटा रिफाइंड से भरा टैंकर, बाल्टियां और डिब्बे लेकर पहुंचे लोग, भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत, देखें Video

जब इसकी जानकारी थाना पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर और भीड़ को तितर-बितर किया. मगर जब तक ग्रामीणों ने टेंकर का ढक्कन ढीला करके टैंकर को खाली कर दिया था. वहीं जब ड्राइवर वापस आया तो उनको खाली टैंकर मिला.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक