Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

धमतरी। छत्तीसगढ़ के ख्याति प्राप्त कॉलेजों की सूची में शामिल कुरुद के संत गुरु घासीदास शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का एक VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल VIDEO में आप देख सकते हैं कि कॉलेज के अंदर लड़के-लड़कियां कैसे एक-दूसरे के कमर में हाथ डाले डांस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरान छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई है.

वायरल वीडियो कुरुद कॉलेज की फ्रेशर पार्टी का है. VIDEO को देखने से यह वेलकम पार्टी नहीं, बल्कि क्लब डांस पार्टी की तरह लग रहा है, जिसमें अनुशासनहीनता साफ साफ झलक रही है. सबसे खास बात यह है कि इसका वीडियो बनाकर बाकायदा यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया था. हालांकि मामला सामने आने के बाद इसे तमाम सोशल साइट्स से हटा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि फ्रेशर पार्टी के दौरान छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. छात्रों ने ही इस पर बीच-बचाव करके इस झगड़े को शांत करवाया. इसके बाद महाविद्यालय के अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और कार्यक्रम को बंद करवाया.

इस पूरे मामले को लेकर प्राचार्य ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि नए छात्रों के स्वागत के लिए वेलकम पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें उन्होंने भी शिकरत की, लेकिन इस तरह के अनुशासनहीनता के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

ऐसे में एक बड़ा सवाल ये है कि आखिर कॉलेज कैंपस में आयोजन होने और कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद भी प्राचार्य को इस बात की जानकारी क्यों नहीं हुई. कॉलेज प्रबंधन लापरवाह हो गया है. सरकारी कॉलेज को क्लब बना दिया गया है. इससे लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है. साथ ही प्रबंधन की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं.

देखिए वायरल वीडियो-

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला