Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बिलासपुर। 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने ध्वजारोहण किया. बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण के बाद मुख्यमंत्री के संदेश का कुछ हिस्सा हड़बड़ी में छोड़ दिया. हालांकि इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने ऐसा होने से इनकार किया है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में समारोह का आयोजन किया गया. कोरोना वॉरियर्स, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और शहीदों के परिजन को सम्मानित किया गया. गणतंत्र पर्व पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने ध्वजारोहण किया. पुलिस और नगर सेना द्वारा राष्ट्रध्वज को सलामी दी गई.

बस्तर में बहेगी विकास की बयार: मुख्यमंत्री बघेल ने 109 करोड रुपये के विकासकार्यों की दी सौगात, लाइब्रेरी समेत कई विकासकार्यों का लोकार्पण

इस मौके पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रदेश की जनता के नाम संदेश का वाचन किया. मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ते समय वे कई बार अटक रहे थे. संदेश पढ़ने के दौरान उत्साह और हड़बड़ी में उन्होंने कुछ हिस्सा छोड़ दिया. वे उसे बिना पढ़े ही आगे बढ़ गए.

इस मामले में संसदीय सचिव ने कहा कि वे कोई भी पेज नहीं छोड़े हैं, सभी को पढे हैं, लेकिन मंच पर उपस्थित अधिकारी, नेताओं के साथ ही ग्राउंड में मौजूद कई आम लोगों के बीच संसदीय सचिव की इस गलती की चर्चा चलती रही.

देखिए वीडियो-

">
Share: