Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़। दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर की लाडली जान्हवी कपूर पंजाब के एक छोटे से गांव की सड़क पर रिक्शा चलाते हुए नजर आईं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जान्हवी एक ई-रिक्शा चला रही हैं और पीछे 2 और लोग भी बैठे हुए हैं. वहां के लोगों ने जब इस नजारे को देखा, तो वे हैरान रह गए. दरअसल फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग पंजाब में पिछले साल मकर संक्रांति के 3 दिन पहले शुरू हुई थी. उन दिनों कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा उबाल पर था और इसके चलते शूटिंग में भी कई बार दिक्कतें हुईं. जिन इलाकों में फिल्म की शूटिंग हो रही थी, वहां बड़ी गाड़ियों से पहुंचना मुश्किल था, लिहाजा जान्हवी को लोकेशन तक आने-जाने के लिए ई-रिक्शा का इस्तेमाल करना होता था.

जान्हवी कपूर

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोप में सीनियर IAS अफसर गिरफ्तार, सीवरेज बोर्ड में रहते हुए 7 करोड़ के प्रोजेक्ट में 1 फीसदी कमीशन की मांग की थी, ले चुके थे पहली किश्त

ई-रिक्शा देख जान्हवी कपूर का मचला मन

ई-रिक्शा चलाते हुए जान्हवी कपूर

एक दिन ई-रिक्शा को देखकर जान्हवी का मन भी इसे चलाने का कर गया. बस फिर क्या था उन्होंने उसके ड्राइवर से रिक्वेस्ट की. पहले तो जान्हवी की टीम ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, लेकिन बाद में उनकी जिद को देखते हुए टीम और रिक्शे का ड्राइवर दोनों ही मान गए. जब जान्हवी रिक्शा चलाने लगीं, तो गांववाले उन्हें देखने लगे, क्योंकि सामान्यतः गांव में लड़कियां रिक्शा नहीं चलाती हैं.

ये भी पढ़ें: पिछली कांग्रेस सरकार में डिप्टी CM रहे ओपी सोनी से 20 लाख फिरौती की मांग, जान से मारने की भी मिली धमकी

असंतुलित होकर गिरा ई-रिक्शा, जान्हवी को आई मामूली चोट

इस बीच जान्हवी की टीम की एक सदस्य रील बनाने लगीं. इस वजह से जान्हवी कभी कैमरे की तरफ देखें, कभी सड़क की तरफ और कभी खुद को घूरते लोगों की तरफ और इसी सब के चलते रिक्शे के संतुलन बिगड़ा और वे सीधे जमीन पर आ गिरी. साथ में कैमरे से रील बना रही उनकी टीम मेंबर भी गिर गईं. गनीमत ये रही कि रिक्शे की स्पीड काफी कम थी, इसलिए किसी को चोट नहीं लगी. वहां से जान्हवी सीधे शूटिंग लोकेशन पर पहुंचीं और अपना काम खत्म कर वापस होटल चली गईं.

ये भी पढ़ें: संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, भगवंत मान के सदस्यता छोड़ देने के बाद खाली हुई थी सीट, देश की 3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीट के लिए भी मतदान

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है ‘गुड लक जेरी’

गौरतलब है कि साल 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की हिंदी रीमेक फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के नाम से बनी है. ओरिजनल फिल्म में जानी-मानी साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा नजर आई थीं.