Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रोहित कश्यप, मुंगेली. सीएम भूपेश बघेल सरगुजा, बस्तर रेंज के दौरे के बाद अब फिर से भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत लोगों के बीच पहुंचने वाले हैं. सीएम बघेल के दौरे का असर इतना है कि जिस संभाग और जिस जिले में अभी सीएम के प्रस्तावित दौरे हैं वहां लोगों के काम शीघ्रता से हो रहे हैं, जिसमे मुंगेली जिला एक बड़ा उदाहरण है.
कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह प्रशासनिक अमले के साथ महीनेभर से भी ज्यादा समय से लोगों के बीच पहुंचकर जनचौपाल लगा रहे हैं. जनचौपाल में प्राप्त समस्याओ का त्वरित निराकरण भी किया जा रहा है. गुरुवार को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने लोरमी विकासखंड के सुदूर वनांचल के ग्राम पंचायत महामाई के 12 हितग्राहियों को नए राशन कार्ड दिए. इससे हितग्राहियों की राशन संबंधी समस्या दूर हो गई. ये हितग्राही 2 साल से राशन कार्ड के लिए भटक रहे थे.

कलेक्टर जनचौपाल में लोगों ने दिया था आवेदन
जिला खाद्य अधिकारी देवेंद्र कुमार बग्गा ने बताया कि विगत दिनों ग्राम महामाई में आयोजित जनचौपाल के दौरान कलेक्टर के समक्ष आवेदन प्रस्तुत इन हितग्राहियों ने नए राशन कार्ड की मांग की थी, जिसे कलेक्टर ने गंभीरता से लिया और पात्रतानुसार राशन कार्ड बनाने के निर्देश दिए थे. कलेक्टर के निर्देश पर त्वरित कार्यवाही करते हुए इन हितग्राहियों का तत्काल नए राशन कार्ड बनाए गए. कलेक्टर डॉ गौरव कुमार ने बाकायदा इन हितग्राहियों को अपने हाथों से नए राशन कार्ड वितरण किया है.


अब दूर हुई राशन की समस्या
ग्राम महामाई के सेवा एक्का, चितरंजन एक्का और साबूनाथ कुजूर ने बताया दो साल से राशन कार्ड बनवाने के लिए काफी प्रयास कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने सरपंच और ग्राम पंचायत सचिव को कई बार आवेदन भी दे चुके थे. फिर भी राशन कार्ड नहीं बन पाया था. इस कारण उन्हें राशन के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था. आज कलेक्टर के हाथों नवीन राशन कार्ड मिलने से हमारी राशन संबंधी समस्या को दूर हो गई. इस अवसर पर अपर कलेक्टर तीर्थराज अग्रवाल, एसडीएम मुंगेली अमित कुमार, संयुक्त कलेक्टर नवीन भगत और प्रभारी जिला खाद्य अधिकारी देवेंद्र बग्गा मौजूद थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक