लॉकडाउन में शादी पड़ी भारी, दूल्हे राजा जेल में, बाराती क्वारंटाइन सेंटर में

दिल्ली। इस समय पूरी दुनिया कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रयास करने में जुटी है। ऐसे में कुछ लोग अपनी लापरवाही से इस संकट को और भी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। पाकिस्तान में ऐसे ही एक शख्स को अपनी लापरवाही की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।
भारत की तरह पाकिस्‍तान में भी हर दिन तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इसके बाद भी लोग लापरवाही बरतने और नियमों को तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक शख्स को धूमधड़ाके से शादी करने की सूझी। जो बाद में बड़ी महंगी पड़ गई। दरअसल हाल में फैसलाबाद जिला प्रशासन ने  मैरिज हॉल में भीड़ जुटने की जानकारी मिलने पर छापा मारा। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में शादी करने आए दूल्हा समेत 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
अधिकारियों ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर भारी भीड़ जुटाकर चोरी-छुपे यह शादी समारोह किया जा रहा था। इसलिए यह कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक शादी हॉल में करीब 500 से अधिक लोग शामिल थे। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया है। फैसलाबाद के सहायक आयुक्त ने कहा कि दूल्हे सहित सभी व्यक्तियों के कोरोना टेस्‍ट किए जाएंगे और इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।