Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक बाइक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक बाइक पर 7 युवक बैठे हुए हैं. एक बाइक पर 7 युवक बैठकर रंगबाजी कर रहे हैं. मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यातायात पुलिस के अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए 24 हजार का चालान काट दिया. 

पूरा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार रोड का बताया जा रहा है. मोटरसाइकिल के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन सवार ने यह वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है. गाजियाबाद यातायात पुलिस द्वारा बाइक का भारी भरकम चालान किया गया है. यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाली इस बाइक का यातायात के अलग-अलग नियमों के उल्लंघन करने को लेकर 24 हजार रुपए का चालान किया गया है. वीडियो में नजर आ रही बाइक नंबर UP – 14-  CH 1409 है.

इसे भी पढ़ें – Video : भाजपा नेता ने महिला को दिया धक्का, सभी के सामने दी गंदी-गंदी गालियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि इसका चालान कर यातायात पुलिस ने भी साफ कर दिया है कि बाइक को नियमों का पालन कर चलाया जाए और यदि इस तरह बाइक को 7 सीटर कार की तरह सवारियां बैठा कर चलाया जाएगा को भारी आर्थिक जुर्माना भरना होगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक