Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नोएडा में महिला से बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी एक BJP लीडर महिला से मारपीट करते दिखाई दे रहा है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई है. पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की है.

बता दें कि सरकार जहां एक तरफ कानून व्यवस्था की मिसाल देते नहीं थक रही है, तो दूसरी तरफ उसके ही नेता गुंडागर्दी और छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं. भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी सरेराह गुंडागर्दी करते फिर रहे हैं. बरेली शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ख्वाजा कुतुब इलाके में भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी ने एक महिला के साथ जमकर गुंडागर्दी दिखाई. जितेंद्र रस्तोगी गाली-गलौज और छेड़छाड़ करते हुए महिला और उसकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की.

इसे भी पढ़ें – Video : भाजपा नेता ने महिला को दिया धक्का, सभी के सामने दी गंदी-गंदी गालियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सत्ता के नशे में चूर BJP लीडर जितेंद्र रस्तोगी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर महिला को गिरा-गिराकर पीटा और  उसको जान से मारने की धमकी भी दी. मारने की धमकी मिलने से महिला को परिवार सहित जान का खतरा सता रहा है. महिला ने शहर कोतवाली में जितेन्द्र रस्तोगी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक