Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. भूत-प्रेत का नाम सुनते ही लोगों के पशीने छूटने लगते हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक दिखाई दे रहा है, जिसके साथ अप्राकृतिक घटनाएं घटती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में हवे में सफेद कलर की आकृति भी नजर आ रही है, इतना ही नहीं युवक के साथ अजीबो-गरीब घटनाएं घटते दिखाई दे रही है.

बता दें कि, सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के साथ हैरान कर देने वाली घटना घटती नजर आ रही है. साथ ही घर के ऊपर सफेद कलर की आकृति नजर आ रही है, जो कुछ समय के लिए दिखती है और कुछ देर बाद अचानक गायब भी हो जाती है. वहीं घर के बाहर सोए हुए युवक के पास रखा टेबल भी कुछ समय के लिए हवे में ऊपर उठता नजर आ रहा है. जो अचानक नीचे धड़ाम से नीचे गिरता है. वहीं कुछ ही देर बाद वायरल वीडियो में यह भी देखा जा रहा कि जिस चादर में युवक सो रहा है. उसी चादर से कोई अदृश्य शक्ति उसे मार रही है और युवक छुड़ाने के लिए तड़प रहा है. हालांकि कुछ देर तड़पने के बाद युवक खुद को अदृश्य शक्ति से छुड़ाकर भाग निकला.

वहीं इस मामले में मनोवैज्ञानिक टिकेश कुमार एंटी सुपरस्टीशन ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष का कहना है कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छोटे बच्चे की साइकिल ऑटोमेटिक चलने और बोतल टेबल से गिरने, टेबल अपने आप ऊपर-नीचे होता दिखाई दे रहा है, जिसे लोग भूत-प्रेत कह रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. इस वीडियो को पहले से प्रयोजित कर बनाया गया है, ताकि लोगों को लगे सच में भूत होते हैं. ऊपर सफेद रंग का वस्त्र पहन कर जो चीज दिखाई दे रही है, जिसे प्रेत कह रहे हैं वह इंसान ही है. वहीं रस्सी के माध्यम से ये काम किया जा रहा है. पहले बैठकर कार्य को अंजाम देता है. वहीं नीचे सोया हुआ युवक भी इस वीडियो को बनाने में सहायता कर सकता है.ये वायरल वीडियो डराने के लिए और अन्धविश्वास को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया है.

हालांकि, ये वायरल वीडियो कहां का है, अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. साथ ही इस वीडियो की लल्लूराम डॉट कॉम पुष्टि नहीं करता है, ना ही लल्लूराम डॉट कॉम अंधविश्वास को बढ़ावा देता है.

देखें वायरल वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक