विराट कोहली ने अपने फैंस से की पीएम मोदी का साथ देने ये खास अपील, आओ दुनिया को दिखाते हैं…

स्पोर्ट्स डेस्क- इन दिनों दुनियाभर में खेल आयोजन बंद हैं. स्पोर्ट्स के जाने-माने स्टार अपने अपने घरों पर हैं.भारत देश में भी लॉकडाउन चल रहा है और लॉकडाउन के इस दौर में भारतीय स्पोर्ट्स स्टार भी अपने अपने घरों पर हैं। जिससे भी जो बन पा रहा है, कोरोना वायरस के खिलाफ इस फाइट में आगे आ रहे हैं।

 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ इस फाइट में देश के प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी का साथ देने के लिए फैंस से अपील की है। विराट कोहली ने भारत को टीम इंडिया  संबोधित किया है और साथ ही कहा है कि आज हमें दुनिया को अपनी ताकत दिखानी है।

 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की है कि वो 5 अप्रैल रविवार के दिन रात 9 बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद करें, और नौ मिनट के लिए हाथों में दिए, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपने घरों के दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ इस फाइट में अपनी एकजुटता दिखाएं।

जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री की इस अपील पर फैंस के लिए ट्वीट किया है, और कहा है कि भारत हमें अपने हेल्थ वॉरियर्स को दिखाना है कि हम उनके पीछे खड़े हैं, विराट कोहली से पहले लोकेश राहुल, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह और कोच रवि शास्त्री पीएम मोदी की इस अपील के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं।

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि स्टेडियम की ताकत उसके फैंस हैं, भारत की ताकत उसके लोग हैं. आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए चलिए दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक हैं, अपने हेल्थ वॉरियर को दिखाते हैं कि हम उनके पीछे खड़े हैं, टीम इंडिया- प्रज्वलित। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।