ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली तोड़ सकते हैं सचिन का ये खास रिकॉर्ड, एडिलेड में रहेगी नजर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत एडिलेड से हो रही है, जिस पर सबकी नजर रहेगी. इस टेस्ट मैच में विराट कोहली के फैंस की नजर भी रहने वाली है, क्योंकि विराट कोहली अपने शानदार फॉर्म में तो चल ही रहे हैं, साथ ही सचिन तेंदुलकर के एक खास रिकॉर्ड को तोड़ने के बहुत करीब हैं, अगर विराट कोहली एडिलेडल टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जमा देते हैं तो सचिन तेंदुलकर का ये खास रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ही टूट सकता है.और जिस तरह के फॉर्म में विराट कोहली चल रहे हैं उसे देखकर उनके फैंस उनसे ये उम्मीद भी लगा रहे हैं.सचिन के इस रिकॉर्ड को छोड़ सकते हैं पीछे

दरअसल विराट कोहली एडिलेड टेस्ट मैच में सचिन तेंदुलकर के ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ सकते हैं. सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 शतक लगाए हैं, और विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 शतक लगा चुके हैं,  और अब गुरुवार से 4 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू हो रही है। जिस पर सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ही विराट कोहली पर सबकी नजर रहने वाली है.

साल 2014 में एडिलेड में कोहली ने किया था कमाल

साल 2014 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली ने एडीलेड ओवल की दोनों ही पारियों में शानदार शतक जड़े थे, और सुर्खियों में आ गए थे मतलब साफ है विराट कोहली को एडिलेड का ये मैदान काफी रास आता है, ऐसे में विराट कोहली से एडिलेड में फिर से कुछ इसी तरह की पारी की उम्मीद की जा रही है. अब देखना ये होगा कि विराट कोहली एडिलेड में ये कमाल कर पाएंगे या नहीं.

Attachments area

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।