…तो ये वो खिलाड़ी है जिसे ट्रेनिंग सेशन में कोई पीछे नहीं कर पाता, कोहली का खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब से भारतीय टीम में आए हैं तभी से सुर्खियों में रहे हैं, पहले युवा खिलाड़ी के तौर पर सुर्खियों में रहे, फिर कप्तान बने तो सुर्खियों में आए, अपनी बल्लेबाजी को लेकर तो अक्सर सुर्खियों में रहते ही हैं, साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Close Button

जब कप्तान ही इतना फिट हो तो टीम में फिटनेस का नया चैलेंज तो आएगा ही, इन दिनों टीम इंडिया में फिटनेस का एक अलग ही लेवल है, हर खिलाड़ी के लिए फिटनेस को लेकर नए-नए चैलेंज है, जिसके लिए हर खिलाड़ी खूब पसीना बहाता है, जिसका नतीजा होता है कि टीम का प्रदर्शन भी उस बेहतर फिटनेस की वजह से बेहतर होता है।

टीम इंडिया ने अभी हाल ही में बांग्लादेश को दो मैच की टेस्ट सीरीज में करारी शिकस्त दी, रिकॉर्ड जीत हासिल की, और अब मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया ट्विटर में पोस्ट किया है जिसमें विराट कोहली, रविंन्द्र जडेजा और रिषभ पंत हैं, अपने इस पोस्ट में कप्तान विराट कोहली ने लिखा है कि मुझे ग्रुप कंडीशनिंग करना पसंद है, लेकिन जब जड्डू ग्रुप में हो तो उसे पीछे करना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।