Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. विराट को कप्तानी छोड़ने से उनके प्रशंसक मायूस हुए थे, लेकिन अब विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने निकलकर आ रही है. जी हां बिल्कुल ठीक पढ़ा आपने विराट एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी संभालते नजर आ सकते हैं.

आरसीबी के चैयरमेन की माने तो विराट कोहली आईपीएल सीजन 2022 में आरसीबी की कप्तानी कर सकते हैं. हालांकि आरसीबी की कप्तानी को लेकर पहले भी कई बार चर्चा हो चुकी है, जिसमें श्रेयस अय्यर और ग्लेन मैक्सवेल का नाम सामने आया था. ग्लेन मैक्सवेल ने अपने प्रदर्शन से टीम को पिछले सीजन कई मैचों में जीत भी दिलाई है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी थीं जिसमें कोहली को फिर से टीम का कप्तान बनाने की बात थी.

आरसीबी के चेयरमैन ने कहा विराट कोहली ने कई यादगार सीजन में टीम का नेतृत्व किया. उनके नेतृत्व में टीम ने कई मैचों में जीत दर्ज की. हम उन्हें कप्तान के रूप में रखना पसंद कर सकते हैं. हम उन्हें कप्तानी वापस लेने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे.

बता दें आईपीएल-2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होगा. कोहली की बात करें तो उन्होंने पिछले साल आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

आरसीबी के चेयरमैन प्रथमेश मिश्रा ने इन सभी रिपोर्टों को स्पष्ट करते हुए कहा कि अगर विराट कोहली कप्तानी की भूमिका के लिए सहमत होते हैं, तो वह आरसीबी के लिए कप्तान होंगे. नहीं तो हमें नीलामी के जरिए कप्तान ढूंढना होगा.

इसे भी पढ़ेंः इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने मैदान में मचाया तहलका, 72 गेंद में ठोक डाले 237 रन

">
Share: