रिषभ पंत को लेकर विराट कोहली ने कही बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद खलबली मच गई, हर कोई हैरान रह गया क्योंकि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि टीम इंडिया को इस तरह से हार का सामना करना पड़ेगा वो भी तब जब न्यूजीलैंड की टीम ने महज 240 रन का टारगेट सेट किया था।  

टीम इंडिया की हार के बाद टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों की खराब बल्लेबाजी को बड़ा कारण माना गया, नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने उतरे रिषभ पंत को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए, उनकी बल्लेबाजी को लेकर लोगों ने कहा कि वो सेट हो चुके थे, क्रीज पर कुछ वक्त बिता चुके थे फिर भी खराब शॉट खेलकर रिषभ पंत ने अपना विकेट थ्रो कर दिया।रिषभ पंत और हार्दिक पंड्या अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे दोनों ने 47 रन की साझेदारी कर ली थी, लेकिन रिषभ पंत अचानक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए।  

रिषभ पंत के इस तरह से आउट हो जाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनका बचाव किया है कोहली के मुताबिक पंत अभी युवा खिलाड़ी हैं, वो समय के साथ सीख जाएंगे। वो स्वाभाविक खिलाड़ी हैं और उन्होंने खराब स्थिति से बाहर आने के लिए अच्छा काम किया है और पंड्या के साथ अच्छी साझेदारी भी की, मुझे लगता है कि जल्द ही तीन से चार विकेट गंवाने के बाद पंत ने जिस तरह से खेला वो अच्छा था अभी वो युवा हैं मैं भी जब युवा था तब मैंने भी काफी गलतियां की हैं, लेकिन सीखा वो भी सीखेंगे, वो जब पलट कर देखेंगे तो कहेंगे कि हां वो उस स्थिति में कुछ अलग कर सकते थे।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।