जब  वीरू ने की है इस खिलाड़ी की तारीफ तो कुछ तो दम होगा ही, जानिए सहवाग ने इस युवा क्रिकेटर के बारे में क्या-क्या कहा  

स्पोर्ट्स डेस्क- वीरेंन्द्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन आज भी उनकी पॉपुलरिटी उतनी ही बनी हुई है, वीरू इन दिनों कॉमेंट्री में धमाल मचा रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया में जिस तरह से एक्टिव हैं और जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, उसे लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

और अब वीरेंन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया के इस युवा स्टार की जमकर तारीफ  की है, और यहां तक कह दिया है कि इनकी जगह टीम इंडिया में कोई नहीं ले सकता है।ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की वीरेंन्द्र सहवाग ने जमकर तारीफ की है। और कहा है कि इस वक्त ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है जो टीम इंडिया में हार्दिक पंड्या की जगह ले सके।

वीरू ने आगे कहा कि हार्दिक में गजब का टैलेंट है, हार्दिक पंड्या बल्ले और गेंद से जो कमाल करते हैं वो और कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता है, वो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, और इस वक्त कोई खिलाड़ी उनकी इस प्रतिभा के आसपास भी नहीं है। उनका टैलैंट सबसे अलग है और यही वजह है कि वो टीम में वापसी कर सके।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या मीडियम पेसर हैं साथ में तूफानी बल्लेबाज भी, अभी हाल ही में आईपीएल में पंड्या ने गेंद और बल्ला दोनों से कमाल किया, और टीम इंडिया में जब जब उन्हें मौका मिला है उन्होंने खुद को साबित किया है, और ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या इस बार के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की परिस्थियों में धमाल मचाने में कामयाब रहेंगे। 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।