Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. ‘परिणीति’ के अभिनेता विशाल सोलंकी टीवी सीरीज ‘नागिन 6’ में नजर आने वाले हैं. तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और महक चहल द्वारा अभिनीत एकता कपूर की अलौकिक टीवी सीरीज ‘नागिन 6’ के कलाकारों की लिस्ट में शामिल होने के लिए विशाल काफी उत्साहित हैं.

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

शो में शामिल होने को लेकर विशाल सोलंकी कहते हैं कि “मैं एक नायक के रूप में लोकप्रिय शो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं. मुझे एक नए चरित्र राजेश प्रताप सिंह के रूप में पेश किया जाएगा. यह एक समानांतर मुख्य भूमिका होगी और मुझे नागिन (तेजस्वी प्रकाश) के रक्षक और बचावकर्ता के रूप में देखा जाएगा. मैं उसका बदला लेने में उसकी मदद करूंगा.”

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ चुके अभिनेता को लगता है कि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने उन्हें मेगा शो ‘नागिन’ का हिस्सा बनने का मौका दिया. वह आगे कहते हैं, “एकता (कपूर) मैम के शो में काम करना हमेशा एक ट्रीट होता है. जब मैं पहले से ही उनके प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के कास्टिंग हेड, उनके दूसरे शो ‘परिणीति’ की शूटिंग कर रहा था, शैलेश मेहता को मेरा काम बहुत पसंद आया. उन्होंने ‘नागिन’ के लिए मेरे नाम पर जोर दिया और टीम ने सहमति व्यक्त की और मुझे कास्ट किया. मुझे लगता है कि यह मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण है जिसने मुझे मौका पाने में मदद की.”