भारत दौरा : ट्रंप की बेटी को नहीं दिखने चाहिए भिखारी, आदेश जारी

रायपुर। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने तीन दिवसीय दौरे पर भारत आ रही हैं.  इवांका 28 से 30 नवम्बर भारत दौरे पर रहेंगी. इवांका तेलांगना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित वैश्विक उद्धमिता शिखर सम्मेलन में शामिल होंगी. वे इस सम्मेलन को होस्ट भी करेंगी.

लिहाजा हैदराबाद पुलिस कमिश्नर की ओर से आदेश जारी किया गया है कि कहीं भी भिखारी नहीं दिखने चाहिए.  पुलिस ने हैदराबाद के सभी सार्वजनिक स्थानों और चौक-चौराहों पर भीख मांगने या बच्चों या अपंग लोगों के भीख मांगने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

पुलिस आयुक्त की ओर से यह आदेश 6 जवनरी तक के लिए जारी किया गया है. बताया जा रहा है कि इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. वहीं इस सम्मेलन के बाद 15 दिसंबर से विश्व तेलगु सम्मेलन का आयोजन भी किया जा रहा है.  जिसमें हजारों की संख्या में विदेशी और प्रवासी भारतीय मेहमान शामिल होंगे. लिहाजा 6 जनवरी तक हैदराबाद में भिखारियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।