कोरोना मरीजों को दी जाने वाली ये दवा छत्तीसगढ़ के मार्केट में हुई शार्टेज…

रायपुर. एक तरफ तो पूरा प्रदेश और देश कोरोना की त्रासदी झेल रहे है. दूसरी तरफ कोरोना मरीजों को दी जाने वाली एक दवा की डिमांड करीब 10 गुना बढ़ गई है. यही कारण है कि इस दवा की मार्केट में शार्टेज हो गई है. (ये वीडियो जरूर देखे)

Close Button

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राजधानी में विटामिन सी टैबलेट की अचानक बढ़ गई है. अधिकांश लोग कोरोना से बचने के लिए विटामिन-सी टैबलेट बिना चिकित्सक की सलाह के ले रहे हैं. मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कृपलानी ने बताया कि विटामिन सी का उपयोग अब बहुत ज्यादा तादाद में बढ़ गई है.जो व्यक्ति कोरोना सिंप्टोमेटिक होते है, उसका मुख्य इलाज है इम्यूनिटी को बरकरार रखना, व्यक्ति अगर रोग प्रतिरोधक क्षमता को बरकरार रखता है तो वह कोरोना से लड़ पाता है. ऐसा शुरुआत से ही कहा जा रहा है. विटामिन सी इममुनिटी सिस्टम बढ़ाने का काम करता है विटामिन सी का इस्तेमाल बहुत ज्यादा बढ़ गया तो मांग बढ़ गई है और कंपनियां आपूर्ति नहीं कर पा रही है.

25 हजार रुपए से कम की कीमत वाले ये दो धांसू फोन आज होंगे लॉंच…

सामान्यतः विटामिन सी दवा का उपयोग जब स्किन से संबंधित कोई समस्या आती है तो किया जाता है लेकिन ये 4th सप्लीमेंट प्रोडक्ट है जिसे आम जनता भी खा सकती है अब बाजार में इसकी 10 गुना मांग बढ़ गई है इसमें सबसे बड़ा ब्रांड लिम्सी है. जिसकी अभी शॉर्टेज चल रहा है उसके बाद और भी दूसरे ब्रांड्स विटामिन सी के बाजार में उतर गई है और उसकी बिक्री भी धडल्ले से हो रही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।