राहुल गांधी ने मजदूरों से बातचीत का वीडियो किया रिलीज, देखिए लॉकडाउन, संकट, गरीबी, दर्द, रोजगार, सरकार और सियासत की दास्तां

रायपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीते दिनों दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. उन्होंने इस दौरान पैदल अपने घर लौट रहे मजदूरों से बातचीत की थी. उस बातचीत से जुड़े वीडियो को अब राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस वीडियो में प्रवासी मजदूर राहुल गांधी से अपना दर्द साझा करते हुए दिखाई दे रहे है.

राहुल गांधी जब मजदूरों से मिलने पहुँचे थे, फोटो वायरल हुई थी तो इस पर खूब सियासी हंगामा मच था. बीजेपी ने इस संकट की घड़ी में सरकार के ख़िलाफ़ सियासी स्टंट कहा था. जबकि कांग्रेस ने सरकार की नाकामी बताते हुए कहा था कि नोटबंदी की तरह लॉकडाउन किया गया.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 16 मई को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. उन्होंने फुटपाथ पर मजदूरों के साथ बैठकर बात की थी. राहुल ने उनका दुख दर्द साझा किया था और घर भेजने में भी काफी मदद की थी.

देखिए राहुल गांधी ने जो वीडियो रिलीज किया उसमें क्या कुछ खास है….

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।