राजधानी में पानी की किल्लत पर जेसीसीेजे कार्यकर्ताओं ने किया निगम का घेराव, पानी को बेचने का लगाया आरोप…

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। निगम क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सैकड़ों कार्यकर्ता रिचा जोगी के नेतृत्व में सोमवार को निगम कार्यालय का घेराव किया. निगम गेट पर दर्जनों मटके फोड़ने के साथ नारेबाजी करते करने के बाद पेयजल की समस्या को लेकर ज्ञापन दिया.

जोगी कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले ही निगम कार्यालय के सामने डटी पुलिस की प्रदर्शनकारियों से जमकर धक्का-मुक्की हुई. पार्टी कार्यकर्ताओं ने भीख नहीं अधिकार मांगते हैं, साफ पानी देना होगा और महापौर मुर्दाबाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दर्जनों मटके फोड़े. इस दौरान मौजूद रिचा जोगी ने कहा कि राजधानी में पानी के लिए लोग पानी-पानी हो रहे हैं. निगम जहां पानी पहुंचा रहा है, वहां पानी से कीड़े निकल रहे हैं. इससे समझा जा सकता है कि लोग कैसे निस्तारी करते होंगे.

रिचा जोगी ने कहा कि गंदे पानी की वजह लोग कई तरह की बीमारियों के शिकार हो रहे हैं. रायपुर में पीलिया पैर पसार रहा है. लेकिन लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि निगम जहां टैंकर भेज रहा है, वहां पैसे लेकर पानी दिया जा रहा है, जिसका विरोध करने के लिए हम निगम कार्यालय पहुंचे हैं. अगर हमारी मांग पूरी नहीं की गई तो हम और उग्र आंदोलन करेंगे. अभी तक हमें कोई जनप्रतिनिधि नहीं मिला है. हम महापौर से मिलकर अपनी समस्या रखेंगे और समाधान माँगेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।