अमरकंटक एक्सप्रेस में भरा पानी, 1 घंटे से इटारसी के पास फंसी ट्रेन, भोपाल से दुर्ग के लिए हुई थी रवाना

कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से चलकर इटारसी के रास्ते छत्तीसगढ़ के दुर्ग जाने वाली ट्रेन अमरकंटक एक्सप्रेस में पानी भर गया है. जिससे ट्रेन एक घंटे से ज्यादा समय से इटारसी के पास गौरामखेड़ी में ट्रेन रुक गई है.

Close Button

इसे भी पढ़ें ः राहुल गांधी के ट्विट में हुई गलती पर बीजेपी ने ली चुटकी, विधायक ने सिखाई भाषा शैली

जानकारी के मुताबिक अमरकंटक एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 02854 भोपाल से शाम 4 बजे अपने गंतव्य स्टेशन दुर्ग के लिए रवाना हुई थी. जो होशंगाबाद जिले के इटारसी से 30 किलोमीटर आगे गौरामखेड़ी में एक घंटे के अधिक समय से रुक गई है. बताया जा रहा है कि पटरी पर पेड़ गिर जाने से ट्रेन रुकी हुई है और ट्रेन में पानी भर गया है.

इसे भी पढ़ें ः HC Hearing : MP में कोरोना आपदा में 204 वेंटीलेटर स्टोर रुम में पड़े रहे बंद, कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

अमरकंट एक्सप्रेस में बैठ से सभी कापी परेशान हो रहे हैं, हालांकि मौके पर रेलवे विभाग और प्रशासन पहुंच गया है. वहीं ट्रेन से पानी खाली कराया जा रहा है, सुधार और मरम्मत का भी काम जारी है. बता दें कि इस ट्रेन को छत्तीसगढ़ के दुर्ग स्टेशन सुबह 9 बजे पहुंचने का समय है.

इसे भी पढ़ें ः NHM के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को सरकार ने दी बड़ी सौगात, हर महीने मिलेंगे अतिरिक्त 2 से 4 हजार रुपए

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।