रोजर्स कप के फाइनल मैच में हुआ कुछ ऐसा… कि रोने लगीं सेरेना विलियम्स

स्पोर्ट्स डेस्क– टेनिस की स्टार सेरेना विलियम्स को कौन नहीं जानता, उन्होंने पूरे वर्ल्ड कप में अपने इसी खेल के बदौलत एक खास पहचान बनाई है, एक तरह से कहा जाए तो टेनिस के खेल में जिस तरह से सेरेना विलियम्स ने पिछले कुछ सालों से लगातार अपनी धमक बनाती आई हैं,उससे टेनिस के इस खेल को भी खास पहचान मिली है।

जिस तरह से क्रिकेट में सचिन, कोहली, क्रिस गेल फेमस है, उसी तरह से टेनिस के इस खेल में सेरेना विलियम्स फेमस है,लेकिन टेनिस के एक टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हुआ, जिसके फाइनल मुकाबले में सेरेना विलियम्स रोने लगीं और उन्हें अपना खिताब भी गंवाना पड़ा।

जब रोने लगीं सेरेना

टोरंटो में खेले जा रहे रोजर्स कप में आज फाइनल घमासान था, ये टूर्नामेंट 26 अगस्त से शुरू हो रहे यूएस ओपन की तैयारियों के लिए खास माना जा रहा था और आज रोजर्स कप का खिताबी मुकाबला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और कनाडा की टेनिस खिलाड़ी बियांका आंन्द्रेस्क्यू के बीच खेला गया, जहां सेरेना विलियम्स को पहले ही सेट के दौरान रिटायर होना पड़ा, क्योंकि उनके पीठ दर्द की समस्या फिर से उठ गई और उन्हें मैच से हटने को मजबूर होना पड़ा, इतना ही नहीं इस दौरान तो सेरेना विलियम्स दर्द के चलते रोने भी लगीं, जिस समय सेरेना विलियम्स इस मैच हटीं उस समय बियांका 3-1 से मैच में आगे चल रही थीं।

अचानक ही सेरेना विलियम्स रोने लगीं और मैच से हटने का ही फैसला लिया, मैच से हटने के बाद सेरेना ने कहा मुझे माफ कर दीजिए कि मैं कुछ नहीं कर सकी, मैंने काफी कोशिश की, लेकिन मैं खेलना जारी नहीं रख सकी। इस दौरान काफी भावुक हुई, सेरेना ने आगे कहा कि ये साल काफी मुश्किल भरा रहा।  

गौरतलब है कि 37 साल की सेरेना विलियम्स पहले ही घुटने के चोट के चलते कोर्ट से काफी दूर रही थीं।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।