Advertise at Lalluram

घर में ऐसा क्या हुआ कि बीईओ ने अपनी बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी

CG Tourism Ad

सूरजपुर। सूरजपुर नगर सीमा से लगे नयनपुर गांव मे दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर पिता की बातें एक बेटी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कुएं में छलांग लगा दी. बेटी को बचाने पीछे पिता ने भी छलांग लगा दी. इस घटना में दोनों पिता-पुत्री की मौत हो गई.

फेसबुक पर हमें लाइक करें

मामला बीती रात तकरीबन 11 बजे के आस-पास का बताया जा रहा है. रामानुजनगर ब्लॉक में पदस्थ बीईओ नरनारायण सिंह ने अपनी 19 वर्षीय बेटी लीला से पीने के लिए पानी मांगा. पानी लाने में विलंब होने पर उन्होंने बेटी को डांट लगाई और कहा कि ना तुम ठीक से पढ़ाई कर रहे हो और ना ही कोई काम करती हो. पिता की यह डांट बेटी को इतना ज्यादा नागवार गुजरी कि उसने घर के पीछे बाड़ी में बने कुएं में छलांग लगा दी.

बेटी के छलांग लगाते ही पिता भी उसे बचाने पीछे दौड़े और कुएं मे छलांग लगा दी. लेकिन वे ना तो बेटी को बचा पाए और ना ही खुद बच पाए. लिहाजा दोनों की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त घर में और भी बच्चे मौजूद थे. वहीं बच्चों की मां घर शिर्डी भ्रमण में गई हुई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad
ADVERTISEMENT
diabetes Day Badshah Ad
Advertisement