आजम खान के बयान पर क्या टिप्णणी करना, जिसका ना दिमाग से संबंध है ना ही देश से- अनिल जैन

रायपुर-  उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर आजम खान ने आपत्तिजनक बयान दिया है. इस बयान पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी डॉक्टर अनिल जैन से उनकी राय जाननी चाही, लेकिन उन्होंने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. अनिल जैन ने कहा कि आजम खान जैसे लोगों पर बात करना ये राजनीतिक दृष्टि से अपने आप को छोटा करना है. ऐसे व्यक्ति कुछ भी बयान दे सकते हैं. जिसका ना दिमाग से संबंध है ना ही देश से.

गौरतलब है कि रामपुर से महागठबंधन के उम्मीदवार आजम खान ने एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया. उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए. मैं 17 दिनों में पहचान गया था. इसी वक्त उन्होंने जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट कर दिया. बता दें कि इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

बता दें कि जया प्रदा ने 2004 और 2009 के आम चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज की थी. उन्हें 2010 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने और अमर सिंह के संपर्क में रहने की वजह से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. ध्यान हो कि आजम खान ने कुछ समय पहले जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था. आजम खान हमेशा से ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।