सीएम भूपेश बघेल के बयान पर शिवरतन का पलटवार, राहुल गांधी व सोनिया गांधी के टैक्स चोरी पर क्या बोलेंगे ?

रायपुर- भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्रकार वार्ता पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेश बघेल के दो माह के कार्यकाल में कांग्रेस के चिटफंड सरकार की कलई खुल गई है. घोषणा-पत्र में किए गए वादों से मुकर कांग्रेस सरकार ने किसानों, युवाओं, शिक्षाकर्मियों, अनियमित कर्मचारियों व चिटफंड पीडि़तों के साथ अन्याय किया है.

घोषणा पत्र में किए गए वादों पर अब शासन में आने के बाद नियम लगाना कि केवल अल्पकालीन ऋण माफ होगा, केवल 400 यूनिट बिजली बिल आधा होगा, पूर्ण शराबबंदी नहीं होगी, यह कांग्रेस पार्टी के दागदार चरित्र को और दागदार बनाता है. कांग्रेस पार्टी चिटफंड कम्पनियों के समान जनता का विश्वास लूटने वाली चिटफंड सरकार है जिससे जनता मोहभंग होने लगा है और लोग भूपेश सरकार के खिलाफ आंदोलन करने लगे हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि सीएम खुद जमानत पर है, लेकिन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर ऊंगली उठाने पर उन्हें लज्जा नहीं आती है. भूपेश बघेल हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को न्यायालय ने आरोप मुक्त कर दिया है और आपका यह आरोप न्यायालय की अवमानना के साथ-साथ व्यक्ति विशेष के मान का हनन भी है, कृपया सड़क छाप बात करना छोड़े अब आप संवैधानिक पद पर आसीन हैं. रायपुर से दिल्ली तक छग मुख्यमंत्री से लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व राष्ट्रीय सोनिया गांधी तक जमानत पर घूम रहे हैं.

भूपेश बघेल अपने करामाती वर्तमान और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के टैक्स चोरी के आरोपों पर क्या कहना चाहेंगे? और जमानती पार्टी देश में सरकार बनाने का दिवा स्वप्न देख रही है. शिवरतन शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के समान मध्यप्रदेश, राजस्थान में भी कांग्रेस पार्टी अपने घोषणापत्र से पूरी तरह मुकर चुकी है. कांग्रेस पार्टी समझ ले की अब लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता अपने साथ हुए धोखे का पूरा हिसाब लेने तैयार बैठी है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।