जब 50 करोड़ रुपए से भरी वैन नाले में जा गिरी तो उसके बाद देखिए क्या हुआ…

अरविन्द मिश्रा,बलौदाबाजार. 50 करोड़ रुपए से भरी गाड़ी नाले में गिरने से हड़कंप मच गया. इस गाड़ी के नाले में गिरने की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर गाड़ी को अपने कब्जे में लिया. इस घटना में सात लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अ​स्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला बलौदाबाजार का बताया जा रहा है, जहां रायपुर स्थित यूनियन बैंक से एक वैन 50 करोड़ रुपये 38 पेटी में लेकर धरमजयगढ़ स्थित एसबीआई बैंक के लिए निकली थी. लेकिन इसी बीच यह वैन बलौदाबाजार कोतवाली थानातर्गत ग्राम बिटकुली के मल्लीन नाला में जा गिरी. इस हादसे में सात लोग घायल हो गए, जिसमें तीन जवान, एक बैंककर्मी सहित तीन अन्य लोग शामिल है. घटना बीती रात करीब एक बजे के आसपास की है.

वैन के नाले में गिरते ही इस बात की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वैन को अपने कब्जे में ले लिया, साथ ही सभी घायलों को बलौदाबाजार जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. इस​के अलावा पुलिस ने वैन के आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जिससे लूटपाट न हो सके.

इसी बीच एसपी आर.एन.दास घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना साथ ही रात को हुए हादसे को लेकर पूछताछ की. बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button