…….जब मुख्यमंत्री का विरोध करने पाटन पहुंचे बीजेपी सांसद लगा बैठे ‘ भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे’ देखिये वीडियो …

बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम दुर्ग सांसद विजय बघेल के आमरण अनशन में समर्थन देने पहुंचे थे पाटन, पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह समेत तमाम आला नेता मंच पर थे मौजूद

पाटन- बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज किए जाने के विरोध में अनशन कर रहे बीजेपी सांसद विजय बघेल के पक्ष में आज प्रदेश बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व पाटन में जुटा. नेताओं ने अपने भाषणों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर आवाज बुलंद की, लेकिन इस बीच राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ऐसा कर गए कि सभी नेताओं के बीच कानाफूसी शुरू हो गई.

दरअसल नेताम ने अपने भाषण के दौरान भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगा दिए. जिस वक्त नेताओं ने मंच से यह नारा लगाया, सामने बैठा कार्यकर्ताओं का हुजूम आवाज में आवाज मिलाता चला गया. रामविचार नेताम के भाषण के दौरान मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, सांसद विजय बघेल समेत तमाम आला नेता बैठे थे. हालांकि नेताम ने अपनी गलती तुरंत ही भाप ली और भूपेश बघेल जिंदाबाद की जगह विजय बघेल जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. नेताओं ने कहा कि जुबान फिसलने की वजह से ऐसा हो गया.

Close Button

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विधानसभा क्षेत्र है पाटन

पाटन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विधानसभा है. पिछले दिनों स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए आपराधिक प्रकरण के विरोध में दुर्ग सांसद विजय बघेल पाटन में आमरण अनशन पर बैठ गए थे. बघेल की मांग थी कि कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाए. उनके आमरण अनशन के दौरान बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं का पाटन दौरा चल रहा था. रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल, रमशीला साहू, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पाटन पहुंचे थे.

देखिये वीडियो …

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।