प्रज्ञान ओझा का बड़ा खुलासा, जब उन्होंने लिया था सचिन तेंदुलकर का विकेट, तो उन्हें दिया गया था ये स्पेशल गिफ्ट

 

स्पोर्ट्स डेस्क– बाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें आईपीएल के एक मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर का विकेट लेने का टास्क दिया गया था और उन्होंने अगले ही मैच में उसे कर दिखाया था जिसके बाद उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया गया था. साल 2009 में आईपीएल के दौरान ये वाकया हुआ था. इस सीजन में साउथ अफ्रीका में आईपीएल का आयोजन किया गया था. इस दौरान मुंबई इंडियंस और डेक्कन चार्जर्स का एक मैच था.

 

विजडन इंडिया से बात करते हुए प्रज्ञान ओझा ने कहा कि डरबन में इस मैच से पहले हमारी टीम के मालिक मेरे पास आए. मैं साउथ अफ्रीका में जिस तरह की गेंदबाजी कर रहा था उन्होंने मैच से पहले मुझसे बात की. चार्जर्स के मालिक हैदराबाद के हैं और मैं रणजी में भी हैदराबाद से खेलता हूं. वो मुझे जानते हैं. 

उन्होंने मुझसे कहा था प्रज्ञान अगर तुम सचिन तेंदुलकर का विकेट ले लोगो तो निश्चित तौर से मैं तुम्हें एक गिफ्ट दूंगा. वो जानते थे कि मुझे घड़ियों का बहुत शौक है. मैंने उनसे कहा कि सर अगर मैं सचिन की विकेट ले लेता हूं तो मुझे एक घड़ी चाहिए. अगले दिन ये हुआ मैंने सचिन पाजी का विकेट ले लिया और उन्होंने मुझे एक घड़ी गिफ्ट दी.

गौरतलब है कि प्रज्ञान ओझा ने उस मैच में तीन विकेट निकाले थे जिसमें सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन और जेपी ड्यूमिनी को पवेलियन का रास्ता दिखाया था और मैच उस मैच में मैन ऑफ द मैच भी बने थे. 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।