Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर एक युवक को ट्रैफिक पुलिस से चालान पर सवाल पूछना महंगा पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने उसकी पिटाई कर दी। चालान वसूली के लिए ट्रैफिक पुलिस की इस गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए एएसआई को निलंबित कर दिया है।

घटना आकाशवाणी तिराहे की है। बताया जा रहा है कि एक युवक अपनी बाइक से जा रहा था। उसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने उसकी गाड़ी की चाबी निकाल ली और उसका चालान काटने लगे। उसने ट्रैफिक पुलिस से पूछा कि किस बात का चालान काटा जा रहा है। जिस चीज का चालान काटा जा रहा है वो तो रसीद में लिखो।

बस क्या था ट्रैफिक एएसआई उत्तम सिंह राजौरिया ने अपना आपा खो दिया है। युवक की पिटाई कर दी। वीडियो बनता देख ट्रैफिक पुलिस कर्मी और एएसआई उसके साथी के ऊपर गुंडागर्दी का आरोप लगाकर फोर्स बुलाने वायरलेस कर दिया।

हालांकि जिस दौरान ट्रैफिक पुलिस वसूली के लिए गुंडागर्दी कर रहे थे उस दौरान वहां कई लोग इकट्ठा हो गए। कुछ लोगों ने ट्रैफिक पुलिस की इस करतूत का विरोध भी किया। बहरहाल पीड़ित युवक के साथी द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया। वायरल वीडियो जब एसपी तक पहुंचा तो उन्होंने एएसआई उत्तम सिंह राजौरिया को निलंबित कर दिया।