जब दिव्यांग को वैक्सीन लगवाने खुद पहुंचे शिवराज सिंह चौहान, जानिये क्या है मामला

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। कोरोना को हराने का एक मात्र उपाय मौजूदा वक्त में वैक्सीनेशन ही है। इस खतरनाक वायरस से निपटने के लिए आज मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान के तीसरे चरण की शुरुआत हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना तभी हारेगा जब एक-एक व्यक्ति वैक्सीनेट हो जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज ने आज ऐसा ही एक संदेश दिया है जब वे अपने साथ शारीरिक रुप से कमजोर व्यक्ति को साथ लेकर सरोजनी नायडू वैक्सीन सेंटर पहुंचे। उन्होंने उस व्यक्ति को वैक्सीन लगवाई।

दरअसल सरोजनी नायडू वैक्सीन सेंटर में टीका लगवाने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। उसी भीड़ में अनिल नाम का एक दिव्यांग भी अपनी व्हील चेयर में मौजूद था। मुख्यमंत्री ने उसे देखा तो उन्हें रहा नहीं और वे खुद उसकी व्हील चेयर को धक्का लगाते हुए टीका लगवाने पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें ः जीतू पटवारी के खिलाफ 3 दिन पुराने मामले में FIR दर्ज, कांग्रेस ने कहा- कल भी आएगा

जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि दिव्यांगों का भी ध्यान रखना है कि उन्हें भी लेकर आना है, वैक्सीन लगवाना है। हमारा लक्ष्य है, पहला डोज 26 सितम्बर तक सबको लग जाए। उन्होंने आम जनता से भी अपील की कि वे अपने साथ और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें और उन्हें वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाएं भी। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा पुण्य का कोई काम नहीं है।

इसे भी पढ़ें ः डांसिंग गर्ल के बाद अब जम्पिंग बॉय का वीडियो आया सामने, तलाश में जुटी पुलिस

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।