Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। जनता का दुखः दर्द का अहसास जानने के लिए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर नंगे पैर सड़कों पर निकले पड़े। उन्होंने सुबह 5 बजे डोर-डोर दस्तक दी। अपने विधानसभा क्षेत्र ( ग्वालियर ) में विकास कार्यों का जायजा लिया।

मंत्री के नंगे पैर शहर की सड़कों पर निकलने की खबर में प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासनिक आधिकारी दौड़ते-भागते पहुंचे। मंत्री ने रोड मेंटेनेंस के लिए अफसरों को जमकर फटकार लगाई।

बता दें कि लक्ष्मण तलैया में खराब सड़क पर नंगे पैर चले मंत्री तोमर। इस दौरान अफसरों और कार्यकर्ताओं ने जूते पहनने की गुजारिश की लेकिन वें नहीं मानें। उखड़ी सड़क पर पैदल चलकर ही जायजा लिया। इस दौरान लोगों से चर्चा भी की गई।

इधर कांग्रेस विधायक की मुश्किलें बढ़ गई है। सुमावली से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा का अग्रिम जमानत आवेदन खारिज हो गया है। विशेष न्यायालय ने जमानत आवेदन खारिज कर दिया है।

मामला प्रॉपर्टी डीलर सीताराम शर्मा की खुदकुशी का है, जहां 27 अक्टूबर 2021 को सीताराम शर्मा ने विधायक (MLA) के घर के बाहर जहर खा लिया था। इलाज के दौरान प्रॉपर्टी डीलर की मौत हुई थी। MLA ने प्रॉपर्टी डीलर के साथ दो करोड़ की धोखाधड़ी की थी। MLA पर धोखाधड़ी के साथ ही आत्महत्या के लिए उकसाने का भी मामला दर्ज है। कांग्रेस MLA अजब सिंह पर अलग अलग थानों में 8 FIR दर्ज से है। विशेष न्यायालय ने आपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus