Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

गरियाबंद. गुर्गे के दम पर धान तस्करी करने वाले गिरोह ने इस बार फिर चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट किया है. गैर जमानतीय धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 4 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस वारदात में उपयोग किए गए दो बाइक और एक पिकअप को भी जप्त कर लिया गया है.

बता दें कि ओड़िसा से धान आवक को रोकने सीमा पर लगाए गए 13 चेक पोस्ट में से बीती रात भरवामुड़ा चेक पोस्ट में तैनात पुलिस जवानों से मारपीट कर, चेक पोस्ट को तोड़ जबरिया धान पार करने वाले 4 आरोपी को देवभोग पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें – India vs Sri Lanka : भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका के इस आलराउंडर ने लिया संन्यास, जानिए कौन है वो प्लेयर … 

इस मामले में थाना प्रभारी बसंत बघेल ने बताया कि चेक पोस्ट पर तैनात आरक्षक पप्पू कंवर व मोती लाल पैकरा की लिखित शिकायत के बाद बाडीगांव निवासी टीकम गोड 45 वर्ष, भरवामूड़ा निवासी गूंनधर मांझी उम्र 40 वर्ष और लिम्बुधर मांझी उम्र 24 वर्ष, डोंगरी पारा निवासी प्रताप कोमर्रा 27 वर्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 332, 353, 186, 427 (34) के तहत मामला जर्द कर आज आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है. इस मामले में दो बाइक व एक पिकअप भी जप्त किया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – रात में कभी भुलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, माना जाता है अशुभ, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ऐसा ?

तस्करी रोका तो पिटा जवानों को- पीडित

पुलिसकर्मियों के मुताबिक बीती रात आरोपी लगभग साढ़े 11 बजे डीलक्स बाइक में पहुंचे. उनके पीछे एक पिकअप में धान भरा था. आरोपी ओड़िसा कांदामूड़ा इलाके से ला रहे धान को बाडीगांव ले जाना चाहते थे. तैनात जवानों ने धर पकड़ करने की कोशिश किया तो आरोपियों ने मां बहन की गंदी-गंदी गाली देकर जवानों को पीटना शुरू कर दिया. चेक पोस्ट को भी उखाड़ कर क्षति पहुंचाया. तस्कर जब जवानों पर भारी पड़े तो जवानों ने ओड़िसा के रास्ते होकर धोबनमाल जा कर जान बचाया. वहां के सरपंच व कोटवार से मदद लेकर किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को दिया.

">
Share: