OMG : कौन है ये छोटी सी दयाबेन, हू-ब-हू नकल करती दिखी 9 साल की ये लड़की …

मुंबई. टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. वहीं, जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभा रही हैं. ये इस शो का सबसे लोकप्रिय किरदार हैं. दयाबेन के डायलॉग्स और एक्टिंग को हर कोई पसंद करता है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनका वीडियो वायरल होते रहता है.

वहीं, हाल के दिनों में नवरात्री में गरबा की बात करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक 9 साल की लड़की हू-ब-हू नकल करते दिखाई दे रही है. 9 साल की बच्ची दया बेन के किरादर में नजर आ रही है और हू-ब-हू दया बेन का रोल अदा कर रही है. इस छोटी सी ‘दया भाभी’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को दिशा वकानी के एक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि “कैसी लगी आपको हमारी 9 साल की छोटी सी दयाबेन सुमन ?”

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दयाबेन नवरात्रि समारोह को लेकर कितना उत्साहित हैं. वीडियो में दया बेन को डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है. वह कह रही हैं “अंजलि भाभी ये नवरात्रि का त्योहार है नवरात्रि का. इसमें तो नाचते हैं कूदते हैं और आप कह रही हैं कि अंताक्षरी खेलते हैं. बैठे-बैठे क्या करें करना है कुछ काम!” इस वीडियो में 9 साल की दया बेन उनके सीन को कॉपी करती है. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

इस वीडियो में दिख रही लड़की का नाम सुमन पूरी है. सुमन पूरी को दयाबेन का किरदार बहुत पसंद है. इसलिए आए दिन वह दया बेन का रोल निभाते हुए अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके पहले भी वह दया बेन के किरदार में कई बार दिखीं थी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।