उपचुनावों को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक, दावेदारों को कमलनाथ की दो टूक, कहा- हवाबाज नेताओं के कारण कई सीटें हारे

शब्बीर अहमद, भोपाल। एमपी में खंडवा लोकसभा सहित तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई। बैठक में टिकट दावेदारों सहित तमाम नेता और पदाधिकारी पहुंचे। कमलनाथ ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि दो टूक कहा कि ये हवाबाजी की राजनीति अब नहीं चलेगी। पहले गांव में एक व्यक्ति जाता था, बोलते थे कांग्रेस को वोट दे दो, मिल जाता था पर अब ऐसा नहीं है। जो सबसे ज्यादा नारेबाजी और बड़ा हार लेकर आता है उनका कोई जनाधार नहीं होता।

कमलनाथ ने कहा कि हवाबाज नेताओं के कारण कई सीटें हारते हैं। ये संदेश सभी के लिए हैं। जब तक मंडल से लेकर सेक्टर को मजबूत नहीं किया जाएगा तब तक चुनाव नहीं जीत सकते। जो ज्यादा गाड़ी लेकर आता है वो और बड़े अंतर से चुनाव हारता है। हम हमेशा आखिरी 3 दिन में चुनाव हारते हैं, इसी पर हमें मंथन करना है।

इसे भी पढ़ें ः MP में कोरोना के फिर मिले इतने मरीज, सीएम शिवराज ने जताई चिंता

बैठक को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चारों उपचुनाव को लेकर बैठक में चर्चा हुई। कमलनाथ और मुकुल वासनिक ने बैठक को संबोधित किया। कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि सर्वे के आधार पर ही टिकिट मिलेगी। कांग्रेस का विशेष फोकस बूथ और मंडलम सेक्टर को मजबूत करने पर होगा। चुनाव जीतने के लिए ज़रूरी है कि पहले दिन से मजबूत रहें। सुरेंद्र शेरा की दावेदारी पर कहा कि अगर सर्वे में नाम आया तो विचार होगा। दमोह में जिताने वाले बूथ और मंडलम के कार्यकर्ताओं से मुलाकत करेंगे।

इसे भी पढ़ें ः BIG BREAKING : हाईकोर्ट ने सरकारी डॉक्टरों को दी बड़ी राहत, निजी प्रैक्टिस पर लगी रोक हटाई

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।