अब जाकर आशीष नेहरा ने किया है खुलासा, आखिर उन्होंने धोनी को क्यों दी थी गाली ?

स्पोर्ट्स डेस्क- खेलों में अक्सर देखने को मिलता है, कि जब भी मैच के दौरान किसी खिलाड़ी से कोई चूक हो जाए,  या फिर खिलाड़ी खुद भी कोई मिस्टेक कर दे, तो कई बार खिलाड़ी स्पॉट पर ही अपना आपा खो देते हैं, क्रिकेट में अक्सर कई मूवमेंट में देखने को मिलता है, कभी खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग होने लगती है, कभी एक ही टीम के खिलाड़ी आपस में उलझ जाते हैं, और वैसे भी कहा भी जाता है खेल खेल में ये होता रहता है।

एक ऐसा ही वाकया करीब 15 साल पहले हुआ था, जिसका वीडियो आज भी वायरल हो रहा है जिसमें गेंदबाज आशीष नेहरा एम एस धोनी को गाली देते नजर आ रहे हैं, और आज भी ये वीडियो जब भी नजर से गुजरता है तो खूब सुर्खियां बटोरता है।

इस वीडियो के बारे में कई बार आशीष नेहरा से पूंछा गया कि आखिर हुआ क्या था लेकिन हर बार वो इस सवाल के जवाब को टालते रहे, लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को लेकर चर्चा की है, और सारी सच्चाई भी बताई है, साथ ही ये भी कहा है कि इस वीडियो में माही हैं इसलिए ये  ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा कहते हैं कि मुझे अच्छी तरह से याद है कि पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम में था जिसमें धोनी ने शतक जड़ा था, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैं धोनी को गाली दे रहा हूं, क्योंकि एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ के बीच से फर्स्ट स्लिप में शाहिद  आफरीदी का कैच छूट जाता है, लोग सोचते हैं कि ये वाइजैग वाला मैच था लेकिन ये मामला अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के चौथे मैच का है, हलांकि मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैंने गलत व्यवहार किया था।

आशीष नेहरा कहते हैं कि इससे पहले वाली गेंद पर आफरीदी ने मेरे ओवर में सिक्सर लगाया था, भारत-पाकिस्तान मैच में वैसे भी दबाव का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं कितना होता है, और अचानक एक मौका बना तो वो छोड़ दिया, मैं खुद पर कंट्रोल नहीं कर सका और ऐसी स्थिति में खिलाड़ी अपना आपा खो देता है, हलांकि मैच के बाद किसी ने कुछ नहीं कहा, क्योंकि मैच में ऐसा तो अक्सर हो जाता है। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।