मोबाइल फोन का विज्ञापन करने वाले धोनी फोन से खुद क्यों रखते हैं दूरी, माही ने खोला इसका राज...    

मोबाइल फोन का विज्ञापन करने वाले धोनी फोन से खुद क्यों रखते हैं दूरी, माही ने खोला इसका राज…    

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने शांत स्वभाव के लिए भी पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और ये सिर्फ मैदान पर ही नहीं, मैदान से बाहर भी बरकरार रहता है। धोनी मैदान के बाहर भी ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहते हैं खासकर आधुनिक गैजेट्स से इनमें फोन भी शामिल है. धोनी फोन से भी दूरी बनाकर ही रखते हैं.

अमिताभ बच्चन सहित कई दिग्गज शिकायत कर चुके हैं कि कभी माही मैसेज का जवाब नहीं देते तो कभी किसी ने कहा कि वो फोन कॉल का जवाब नहीं देते। अब धोनी ने इस बारे में खुलकर बात की है।

इंडिया टुडे को दिए गए एक बयान में धोनी ने कहा, ‘मुझमें और टेक्नोलोजी में बड़ी दूरी है। यही वजह है कि मैं फोन का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करता हूं और कई किस्से भी ऐसे हैं जहां मेरे फोन ना उठाने को लेकर बातें होती आई हैं। हालांकि मैं थोड़ा बहुत इस्तेमाल जरूर करता हूं। जब कभी मुझे मेरे खेल के वीडियो दिखाए जाते हैं, उनमें ये देखना जरूरी होता है कि क्या मैं सही खेल रहा हूं। टेक्नोलोजी का सही इस्तेमाल होना चाहिए।’

फोन को कई कई घंटे नहीं देखने की आदत के चलते धोनी लक्ष्मण की विदाई पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे. इसके बाद मीडिया में कई तरह की बातें भी हुईं थी.

साक्षी को इस तरह पहुंचानी पड़ी  बेटी के जन्म की खबर…

महेंद्र सिंह धोनी फोन से इतनी दूरी बनाकर रखते हैं कि विश्व कप 2015 के दौरान का एक किस्सा वाकई दिलचस्प रहा। उस दौरान धोनी ने फोन से पूरी तरह दूरी बनाई हुई थी, आलम ये था कि जब धोनी की बेटी का जन्म हुआ तो साक्षी को ये खबर धोनी तक पहुंचाने के लिए साथी खिलाड़ी सुरेश रैना को मैसेज करना पड़ा था।

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।