VIRAL VIDEO- भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी की पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से क्या है नाराजगी, आखिर बृजमोहन के पास जाकर क्यों बैठे ? पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर- भाजपा के चुनाव प्रचार कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी पूर्व सीएम के पास में न बैठना पड़े इस वजह से शिवरतन शर्मा का हाथ झटकर बृजमोहन अग्रवाल के बगल में जाकर बैठ गए. पहले वीडियो देखने पर यह माजरा समझ नहीं आएगा, लेकिन ध्यान से देखने पर स्थिति समझ में आती है.

दरअसल, मंच पर रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी सुनील सोनी संबोधित कर रहे थे. संबोधन खत्म होने के बाद भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने सोनी को रमन सिंह के पास बिठाने के लिए हाथ पकड़ लिया, लेकिन सोनी ने तुरंत हाथ झटक दिया. और रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बगल में जाकर बैठ गया. सुनील सोनी ने कुर्सी में बैठने के बाद बृजमोहन अग्रवाल का आशीर्वाद भी लिया. लेकिन रमन सिह पास जाना उचित नहीं समझा.

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सुनील सोनी ने पूर्व सीएम के पास बैठना ना पड़े इसलिए हाथ झटक दिया. इस घटना के बाद कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा में लोकसभा चुनाव को लेकर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पूर्व सीएम के बजाए बृजमोहन को तरजीह देने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

देखिये वीडियो …

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।